Home » News » देश मे खुले आम बम ब्लास्ट की दिल देहलाने वाली खबर

देश मे खुले आम बम ब्लास्ट की दिल देहलाने वाली खबर

Photo of author

By Om prakash lega

देश मे खुले आम बम ब्लास्ट की खबर दिल देहलाने वाली है। बेंगलुरु मे स्थित रामेश्वरम कैफे में दोपहर के 1 बजे बम ब्लास्ट का हादसा हुआ। इस हादसे मे 9 लोगो के घायल होने की सुचना मिली है। जिसमे से 4 व्यक्ति तो कैफे के स्टाफ मेम्बर है। ब्लास्ट की खबर मिलते ही एम्बुलेस, फायर ब्रिगेड और पुलिस दल मोके पर पहुंच गए। घायलो को जल्द से जल्द नजदीकी अस्पताल में भेजा गया। ब्लास्ट के तुरंत बाद चारो तरक अफरातफरी मच गई। और काला धुआ छा गया, फायर ब्रिगेड और पुलिस ने मामला काबु मे किया और कैफे को सिज किया।

पहले कैफे के मेनेजर ने बताया की ब्लास्ट गैस की टंकी के लीक होने से हुआ पर जब जाँच पड़ताल की गई तो पता चला की यह एक वेल प्लान ब्लास्ट था। दोपहर 12 बजे के करीब कोई व्यक्ति कैफे मे बैग के साथ आया थोडी देर रुक कर बैग वही पर रख दिया। और चला गया उसके बाद 1 बजे ब्लास्ट हुआ। धमाका जिस सिटिंग एरिया मे हुआ वहां कोई सिलेंडर था ही नहीं। बम ब्लास्ट की पुष्टि स्वयं मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने की और बताया कि कोई शख्स कैफे मे बैग लेकर आया। उस बैग को वहाँ छोड़ कर वो चला गया उसके बाद ब्लास्ट हुआ।

देश मे खुले आम बम ब्लास्ट की दिल देहलाने वाली खबर
देश मे खुले आम बम ब्लास्ट की दिल देहलाने वाली खबर

ब्लास्ट की जगह से बैटरी, बैग और आईडी कार्ड मिले जिन सभी सामानो को फोरेन्सिक के लिए लेब मे भेज दिया गया है। मुख्यमन्त्री जी ने कहा की हम इस पूरे मामले की जाँच करेंगे। और विपक्ष से भी कहा की वे भी राजनीति न करके साथ दे। मुख्यमंत्री जी ने आश्वासन देते हुए यह शब्द कहा की आगे ऐसा नही होगा हम मामले की तह तक जाएंगे। एक टीम गठित की जाएगी और फोरेन्सिक रिपोर्ट आने के बाद आगे कारवाही की जाएगी। मौके पर मौजूद लोगों ने कहा की ध‌माका आस-पास तक सुनाई दिया। और कैफे के अन्दर के लोगों को बाहर की तरफ भागते हुए देखा गया।

कुछ लोगो ने कहा कैके में उस समय करीब 50 लोग थे। सभी काम सामान्य रूप से चल रहा था। स्टाफ अपना काम कर रहे थे। लोग खाना खा रहे थे। कुछ लोग टोकन ले रहे थे। और तभी यह हादसा हुआ ब्लास्ट की आवाज आते ही लोग तेजी से बाहर भागने लगे। ऐसी खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

दोस्तों मेरा नाम ओम प्रकाश लेगा है। मेरे पास शारीरिक शिक्षा में मास्टर डिग्री है। में इस वेबसाइट पर लेखन का कार्य करता हूँ। खेलकूद पर लेख लिखना मेरा शौक है जिसे में यहाँ पूरा कर रहा हूँ।

Leave a Comment