Home » News » अचानक क्यों बंद हो गए फेसबुक इंस्टाग्राम अकाउंट जाने जानकारी

अचानक क्यों बंद हो गए फेसबुक इंस्टाग्राम अकाउंट जाने जानकारी

Photo of author

By Om prakash lega

सोशल मीडिया के प्रेमियों के लिए बहुत ही बड़ी दुखद खबर है। जो लोग ज्यादातर फेसबुक और इंस्टाग्राम का उपयोग करते हैं। उनके फेसबुक लॉगिन में बहुत बड़ी समस्या आ रही है। और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम यूजर्स को लॉगिन और फिर से रिफरेंस के ऑप्शन आ रहे हैं। तथा फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग ने x ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी है। उनकी जानकारी के मुताबिक उन्होंने कुछ समय के लिए रुकने को बोला है। तथा थोड़ी देर बाद इसकी सूचना फिर से वह अपने x ट्विटर हैंडल पर दे सकते हैं।

अचानक क्यों बंद हो गए फेसबुक इंस्टाग्राम अकाउंट जाने
अचानक क्यों बंद हो गए फेसबुक इंस्टाग्राम अकाउंट जाने

सोशल मीडिया के प्रेमियों के लिए यह बहुत बड़ी दुख खबर है क्योंकि अनेक ऐसे सोशल मीडिया कर्मी है जो बहुत ज्यादा पॉपुलर है। तथा उनके चाहने वालों के लिए भी यह बड़ी दुख खबर है। इस तरीके से अचानक फेसबुक और इंस्टाग्राम का बंद होना लोगों में एक चिंता का विषय है तथा सभी फेसबुक और इंस्टाग्राम यूजर्स चिंता में है। तथा फेसबुक के मलिक ने बताया कि मैं आपसे वादा करता हूं कि अलोन को तब आश्चर्य आश्चर्य होगा कि उसे पता चला के चलेगा कि वहां बहुत सारे उपयोगकर्ता करता है। तथा उनके अनुसार यह कुछ समय मे वापस चालू हो जाएगा।

दोस्तों मेरा नाम ओम प्रकाश लेगा है। मेरे पास शारीरिक शिक्षा में मास्टर डिग्री है। में इस वेबसाइट पर लेखन का कार्य करता हूँ। खेलकूद पर लेख लिखना मेरा शौक है जिसे में यहाँ पूरा कर रहा हूँ।

Leave a Comment